आईपीओ को लाकर ओला देश की पहली लिस्टेड इलेक्ट्रिक वेहिकल कंपनी बनने जा रही है. उसे एथर एनर्जी, बजाज और टीवीएस मोटर कंपनी से तगड़ी चुनौती मिल रही है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 30 minutes ago


टाटा के बाद अब बिड़ला ग्रुप ने भी ज्वैलरी सेगमेंट में एंट्री ली है. कंपनी ने 'Indriya' के नाम से ज्वैलरी ब्रांड को लॉन्च किया है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 hour ago


सेबी ने अपनी जांच में पाया कि विजय माल्या फर्जी तरीके से अपनी ही ग्रुप के शेयरों में लेन-देन कर रहे थे जो कि निवेशकों के लिए हानिकारक था.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 2 hours ago


पूंजी बाजार नियामक ने जुलाई में तीन आईपीओ के कागजात को पीछे धकेल दिया है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 2 hours ago


कंपनी भारत में अपने प्रोडक्‍शन को और बढ़ाने की तैयारी कर रही है, इसके तहत कर्नाटक में एक प्‍लांट लगाने जा रही है. 

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 16 hours ago


रिलायंस जियो (Reliance Jio) ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है. ग्राहकों को फ्रीडम ऑफर के तहत एयरफाइबर कनेक्शन पर 1000 रुपये की छूट मिल रही है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 16 hours ago


शुक्रवार को बाजार नए रिकॉर्ड ऊपरी स्तर पर बंद हुआ. IT और मेटल शेयरों में सबसे ज्यादा तेजी देखने को मिली.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 16 hours ago


मैगी बनाने वाली कंपनी नेस्ले इंडिया (Nestle India) ने वित्त वर्ष 2024-25 की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) के नतीजे जारी किए.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 17 hours ago


IEEE के अध्यक्ष और सीईओ टॉम कुगलिन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि तेज तकनीकी प्रगति और इंडस्ट्री के बदलती तस्‍वीर के लिए इंजीनियरिंग शिक्षा में कई बदलाव की आवश्यकता है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 17 hours ago


शुक्रवार का दिन पेटीएम के निवेशकों के लिए काफी अच्छा रहा. दरअसल, कंपनी का शेयर 10 प्रतिशत की तेजी के साथ अपर सर्किट पर पहुंच गया, जिससे निवेशकों के हिस्से में अच्छा रिटर्न आया.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 17 hours ago


सैन फ्रैसिस्‍को में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में उनके साथ उनकी पत्‍नी अंजली पिचई को भी सम्‍मानित किया गया. अंजली ने भी आईआईटी कानपुर से 1993 में कैमिकल इंजीनियरिंग से बीटेक किया है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 18 hours ago


इंडिगो के खिलाफ अमेरिका में जुर्माने की कार्रवाई हुई है. वहीं, इस्तांबुल वाले मामले में उसे आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 18 hours ago


दिल्ली मेट्रो में रील्स बनाने वाले सावधान हो जाएं, नहीं तो अगली कार्रवाई उनके खिलाफ हो सकती है। मेट्रो में नियमों के उल्लंघन को लेकर डीएमआरसी ने सख्ती दिखाई है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 19 hours ago


भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) की रिपोर्ट के अनुसार बैंकों में दावा न किए गए जमा राशि में पिछले साल की तुलना में 26 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जो मार्च 2024 के अंत तक 78,213 करोड़ रुपये हो गई. 

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 19 hours ago


अडानी समूह की लिस्टेड दस कंपनियों में से नौ में विदेशी निवेशकों ने अपनी हिस्सेदारी कम की है. जबकि एक में हिस्सेदारी बढ़ाई है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 20 hours ago


budget 2024-25 में कैपिटल गेन टैक्स (Capital Gain Tax) में बढ़ोतरी की गई है. इसके बाद दिल्ली में काजू-बादाम समेत अन्य ड्राई फ्रूट्स की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. 

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 20 hours ago


देश में आलू की कीमतों पर सप्लाई कम होने से हर साल के अंतिम दो महीनों में तेजी आती है, लेकिन इस बार उत्पादन प्रभावित होने से पहले से ही असर दिखने लगा है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 20 hours ago


जब से प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान महंगे किए हैं, बीएसएनएल का यूजर बेस मजबूत होता जा रहा है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 21 hours ago


iPhone बनाने वाली कंपनी Apple भी भी भारत में अपने मोबाइल का प्रोडक्शन कर रही है. इससे भारत के मेक इन इंडिया अभियान को बड़ी सफलता मिली है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 22 hours ago


महाराष्ट्र में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं. सियासी दल सीटों के गुणाभाग में जुटे हुए हैं.

नीरज नैयर 22 hours ago