साक्षात्कार न्यूज़

ऋचा सिंह ने कई अहम मसलों पर अपनी बात कहते हुए कहा कि अगर एआई मेरे काम के 30 मिनट को बचाता है तो मैं उसे क्‍यों नहीं करना चाहूंगी. 

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 6 months ago


पलक शाह के साथ एक साक्षात्कार में, समीर अरोड़ा ने बताया कि Helios MF कैसे बाजार में लगातार आगे बढ़ता रहेगा.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 7 months ago


CEO ONDC टी कोशी कहते हैं कि जनवरी में हमारे पास लगभग 800 व्यापारी थे, जबकि आज ये संख्‍या 2,00,000 से अधिक जा चुकी है और ये लगातार बढ़ रही है.

ललित नारायण कांडपाल 8 months ago


दिल्ली, नोएडा, हैदराबाद, बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, चेन्नई, जमशेदपुर, वड़ोदरा, लखनऊ और कोलकाता जैसे शहरों में Taneira के 25 स्टोर्स मौजूद हैं.

तरन्नुम मंजुल 1 year ago


इससे पहले भी एक बार Amul डेयरी प्रोडक्ट्स के अलावा अन्य क्षेत्रों में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने की कोशिश कर चुका है.

अर्जुन यादव 1 year ago


दिल्ली पुलिस द्वारा हथियारों के स्मार्ट लाइसेंसों के उपयोग ने हरियाणा पुलिस को भी प्रेरणा दी है और वह भी एक ऐसे सिस्टम को अपनाना चाहते हैं

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago


मौसम सहरावत का आरोप है कि दिल्ली बॉक्सिंग एसोसिएशन में पिछले 16 सालों से रेलवे के 5 कर्मचारी शामिल हैं. ये कर्मचारी हर चुनाव में भी शामिल होते हैं.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago


भारत में इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर बहुत तेजी से बढ़ रहा है. जब मैं एक्‍सप्रेस वे से आ रहा था, तब मुझे लगा कि बहुत अच्‍छी सड़कें बनी हैं ऐसा लग रहा था जैसे लंदन में गाड़ी चल रही है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago


उन्‍होंने नोएडा-ग्रेटर नोएडा में रजिस्‍ट्री की समस्‍या पर बोलते हुए कहा कि इसके समाधान के लिए कई विकल्‍प दिए हैं. उनकी कोशिश है बॉयरों को ज्‍यादा परेशानी का सामना न करना पड़े.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago


ये जो कैपिटेलिस्‍ट फोर्सेज हैं ये वर्ल्‍ड इकोनॉमिक फोरम में जाती हैं और उनके अनुसार ये अपनी समझ को विकसित करने का मंच है.

ललित नारायण कांडपाल 1 year ago


शिल्पा शेट्टी एक्टिंग की दुनिया के साथ-साथ बिजनेस की दुनिया में भी नाम कमा रही हैं. BW Businessworld के साथ बातचीत में उन्होंने कई मुद्दों पर बात की.

ज्योत्सना शर्मा 1 year ago


किसी भी राज्‍य के लिए लैंड, लेबर, टेक्‍नोलॉजी और कैपिटल ये चार चीजें जरूरी होती हैं जो निवेश की धुरी होती हैं. केन्‍द्र और राज्‍य का जो सामंजस्‍य है उससे प्रदेश को बहुत फायदा हो रहा है.  

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago


मेरा प्रयास हमेशा अपने व्यक्तित्व को बनाए रखते हुए दूसरों के साथ ढेर सारी सकारात्मक ऊर्जा साझा करने का होता.

अर्जुन यादव 1 year ago



महाराष्‍ट्र के लिए समृद्धि हाईवे कई मायनों में महत्‍वपूर्ण होने जा रहा है। इससे जहां रिमोट क्षेत्रों में इंडस्‍ट्री पहुंचने जा रही है, वहीं दूसरी ओर सौर उर्जा का भी विकास होने जा रहा है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago


अलघ ने कहा कि शुरुआती कुछ वर्षों में जब आप निर्माण करना शुरू कर रहे हैं तो यह एक एकाकी यात्रा होती है.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago


सबसे बड़ी बात ये है कि हम परसेपशन से पैसा डालते हैं जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए, हमें स्‍टडी करके पैसा डालना चाहिए.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago


जब आप जप करते हैं तो आपके दिमाग में एक रिदम पैदा होती है और वो नींद आने में मदद करती है. रात को सोने से पहले हाथ-पैरों और सिर पर शुद्ध घी लगाएं और सूंघें.

बिजनेस वर्ल्ड ब्यूरो 1 year ago