ये केन्‍द्रीय मंत्री होंगे BW सस्टेनेबल वर्ल्ड कॉन्क्लेव 2023 के मुख्य अतिथि 

BW सस्टेनेबल वर्ल्ड कॉन्क्लेव के तीसरे संस्करण का आयोजन नई दिल्‍ली में 20 जून को होने जा रहा है.  इस कार्यक्रम में वैश्विक अर्थव्यवस्था में भारत द्वारा निभाई जाने वाली महत्वपूर्ण भूमिका पर चर्चा होगी.

Last Modified:
Friday, 19 May, 2023
Bhupendra Yadav

अपने सभी कार्यक्रमों की तरह BW सस्टेनेबल वर्ल्ड कॉन्क्लेव 2023 एक बार फिर आयोजित होने जा रहा है. अपने हर संस्‍करण में कई गंभीर विषयों पर चर्चा कर उनके समाधान खोजने की कोशिश करने वाला बिजनेस वर्ल्‍ड का ये कार्यक्रम हमेशा से ही सुर्खियों में रहता है. इस बार भी ये कार्यक्रम बेहद दिलचस्‍प होने जा रहा है. जून के महीने में दिल्‍ली में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कई नामी चेहरे भाग लेने जा रहे हैं जो अलग-अलग विषयों पर अपनी बात रखेंगें. 

नई दिल्‍ली में होने जा रहा है तीसरा संस्‍करण 
BW सस्टेनेबल वर्ल्ड कॉन्क्लेव 2023 अपने तीसरे संस्करण के साथ एक बार फिर वापस आ गया है. BW सस्टेनेबल वर्ल्ड कॉन्क्लेव 2023 अपने तीसरे संस्करण का आयोजन देश की राजधानी दिल्‍ली में 20 जून को होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में व्यापार जगत के नामी चेहरे, निवेशक, उद्योग विशेषज्ञों, नीति निर्माताओं, सामाजिक उद्यमियों, गैर सरकारी संगठनों, शिक्षाविदों और छात्रों की मौजूदगी होने जा रही है जो इस धरती पर बेहतर भविष्‍य बनाने के लिए भावुक हैं.

केन्‍द्रीय मंत्री भूपेन्‍द्र यादव होंगे मुख्‍य अतिथि 
BW सस्टेनेबल वर्ल्ड कॉन्क्लेव 2023 अपने तीसरे संस्करण में केन्‍द्रीय श्रम और रोजगार, पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव बतौर मुख्य अतिथि इस वर्ष भाग लेने जा रहे हैं. इस शिखर सम्मेलन में जाने माने स्‍पीकरों के साथ इस क्षेत्र के एक्‍सपर्ट अलग-अलग सत्र में आयोजित होने वाले पैनल डिस्‍कशन में शामिल होंगे.  इस पूरे कार्यक्रम में वैश्विक अर्थव्यवस्था में भारत की स्थिति के महत्व और अंतर्राष्ट्रीय विकास के अलग-अलग पहलुओं, टिकाऊ कृषि,  डिजिटल परिवर्तन में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में इसकी भूमिका के संबंध में व्यापक श्रेणी के मामले शामिल होंगे. वैश्विक शासन, नवीकरणीय ऊर्जा, जिम्मेदार खपत, जलवायु परिवर्तन, परिपत्र अर्थव्यवस्था, और कई अन्‍य विषयों को लेकर भी इसमें चर्चा होगी.

इस कार्यक्रम के लिए लिमिटेड सीट उपलब्‍ध हैं, आप अपनी सीट इस लिंक के जरिए बुक करा सकते हैं  bit.ly/BWIMSC2023

आखिर क्यों FLOP हुआ BIG BAZAAR